इंजीनियर से गन प्वाइंट पर लूटी कार, पत्नी-बच्चों को अगवा कर सड़क किनारे फेंका Engineer looted car at gunpoint, kidnapped wife and children and threw at roadside

18

बदमाशों ने जिस समय कार लूटी उस समय कार में पीड़ित की पत्नी, बच्ची और एक अन्य महिला बैठी हुई थी जिनका बदमाशों ने अपहरण करने के बाद दो सौ मीटर दूरी पर रोड किनारे फेंककर फरार हो गए.

इंजीनियर से गन प्वाइंट पर लूटी कार, पत्नी-बच्चों को किया अगवा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • घर से सब्जी खरीदने निकला था इंजीनियर
  • इंजीनियर के साथ उसकी पत्नी और बच्ची भी थी मौजूद
  • बदमाशों ने पत्नी और बच्ची को किया था अगवा

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के ओमिक्रोन थर्ड में स्थित मिग्शन गोल चक्कर के पास सब्जी खरीदने आये दंपत्ति से दो बदमाश गनपॉइंट पर ब्रेजा कार लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने जिस समय कार लूटी उस समय कार में पीड़ित की पत्नी, बच्ची और एक अन्य महिला बैठी हुई थी जिनका बदमाशों ने अपहरण करने के बाद दो सौ मीटर दूरी पर रोड किनारे फेंककर फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. कार लूट और अपहरण की सूचना के घटनास्थल पुलिस टीम व आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः EC ने ममता बनर्जी के सुरक्षा प्रभारी विवेक सहाय को हटाया

नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया की ओप्पो कंपनी में कार्यरत इंजीनयर सुशांत अपने परिवार के साथ ओमिक्रोन थर्ड स्थित मिग्शन सोसाइटी में रहते है, जो शाम करीब 7 बजे अपनी पत्नी व एक बच्ची और एक पड़ोसन के साथ सब्जी खरीदने अपने फ्लैट से नीचे मिग्शन चक्कर पर आये. तभी सुशांत ने अपनी ब्रेजा कार में चाबी लगी रहने दी और सब्जी खरीदने लगे. इतने में अज्ञात दो बदमाश आये और हथियार के बल पर उसमें बैठी सुशांत की पत्नी व पड़ोसन सहित छोटी बच्ची को गन पॉइंट पर लेकर गाड़ी स्टार्ट कर चलते बने कुछ दूरी पर जाकर बच्ची सहित दोनों महिलाओं को कार से नीचे उतारा और ब्रेजा कार लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी को असम में हराने के लिए कांग्रेस ने फेंका 5 लाख जॉब का बड़ा दांव

डीसीपी का कहना है की कार में मौजूद इंजीनियर की पत्नी व बच्ची बदमाशों को देखकर रोने लगी. करीब 200 मीटर तक बदमाश पत्नी व बच्ची का अपहरण कर दो सौ मीटर तक ले गए. उसके बाद दोनों को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए. किसी तरह पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि इंजीनियर का बयान दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.



संबंधित लेख

First Published : 15 Mar 2021, 07:48:57 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link