आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का सालाना समेकित शुद्ध लाभ 61 फीसदी बढ़ा

7

नई दिल्ली:
आईसीआईसीआई समूह की सहायक कंपनी आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने बुधवार को वित्त वर्ष 22 की पहली तिमाही के लिए अपने समेकित शुद्ध लाभ में 61 प्रतिशत की सालाना वृद्धि दर्ज की।

राजस्व में वृद्धि और मार्जिन में सुधार के कारण समेकित शुद्ध लाभ जो वित्तवर्ष, 21 की पहली तिमाही में 193 करोड़ रुपये था, वह वित्तवर्ष, 22 की पहली तिमाही में बढ़कर 311 करोड़ रुपये हो गया।

कंपनी ने वित्तवर्ष, 22 की पहली तिमाही में 748 करोड़ रुपये के समेकित राजस्व की सूचना दी, जबकि वित्तवर्ष, 21 की पहली तिमाही में 546 करोड़ रुपये था, यानी 37 प्रतिशत वृद्धि हुई।

कंपनी के अनुसार, इक्विटी और संबद्ध व्यवसाय, वितरण व्यवसाय, वितरण व्यवसाय, निजी धन प्रबंधन व्यवसाय, साथ ही साथ निवेश बैंकिंग व्यवसाय में मजबूत वृद्धि हुई।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के पास 50.8 लाख ग्राहक हैं, जिनमें से 3.9 लाख तिमाही के दौरान जोड़े गए, जो किसी तिमाही में अब तक का सबसे अधिक जोड़ है।

तिमाही के दौरान इस चैनल के माध्यम से जोड़े गए 2.7 लाख ग्राहकों के साथ डिजिटल सोर्सिग का प्रदर्शन जारी है। हमारा ओपन आर्किटेक्चर डिजिटल अधिग्रहण मॉडल, गैर-आईसीआईसीआई बैंक चैनलों द्वारा खोले जा रहे 75 प्रतिशत से अधिक नए खातों के साथ उत्साहजनक ट्रैक्शन रहा है।

इसके अलावा, इसने कहा कि 30 जून, 2021 को कुल ग्राहक संपत्ति 4.4 लाख करोड़ रुपये थी, जो एक साल पहले 2.4 लाख करोड़ रुपये थी, यानी इसमें 84 प्रतिशत वृद्धि हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link