आईटीसी होटल्स ने उदयपुर में एकाया के साथ लग्जरी ब्रांड स्मृति चिन्ह को हरी झंडी दिखाई

31

नई दिल्ली:
आईटीसी होटल्स ने उदयपुर में अरावली के नजारों वाले 106 एकड़ के भूखंड पर स्थित 130 कमरों वाले होटल एकाया के साथ अपने नए लग्जरी ब्रांड, मेमेंटोस को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी के प्रवक्ता के अनुसार, होटल को आगामी वित्तीय वर्ष में खोला जाना है।

एक विवाह स्थल के रूप में उदयपुर की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, एकाया को एक आदर्श स्थान के रूप में देखा जा रहा है। यह 25,000 वर्ग फुट प्रदान करता है। एक विशाल बॉलरूम, विशाल प्री-फंक्शन क्षेत्र, कई ब्रेकआउट रूम, ग्रीन रूम और पांच एकड़ में फैले खुले बगीचे के साथ कवर मीटिंग स्पेस प्रदान करता है।

शहर से 20 किमी दूर स्थित, एकाया ऐतिहासिक नाथद्वार और एकलिंगजी मंदिरों के करीब है।

एकाया पर हस्ताक्षर के साथ मेमेंटोस के लॉन्च के बारे में खबर साझा करते हुए, आईटीसी होटल्स के मुख्य कार्यकारी, अनिल चड्ढा ने कहा, ब्रांड मेमेंटोस हमें विभिन्न गंतव्यों में अद्वितीय लक्जरी प्रवास प्रदान करने में मदद करता है। पूरे भारत में सुंदर संपत्तियां हैं जो एक रहस्य बनी हुई हैं। समान विचारधारा वाले भागीदारों के साथ सहयोग के माध्यम से, आईटीसी होटल इन संपत्तियों का अनावरण करेगा और घरेलू गंतव्यों में भारत की समृद्धि को सामने लाएगा।

एकाया के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए, इसके मालिक-डेवलपर, विजेंद्र सिंह चौधरी ने कहा, यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर था कि हम मेमेंटोस ब्रांड के तहत पहली संपत्ति के रूप में चुने गए, जो भारतीय तरीके से विलासिता के लिए खड़ा होगा। उन्हें विश्वास था कि इस स्थान में आईटीसी होटलों की विशेषज्ञता और इस ऐतिहासिक उत्पाद को वितरित करने में हमारी ताकत के साथ, एकाया उदयपुर यात्रियों के लिए पसंदीदा गंतव्य लक्जरी पता होगा।

एकाया के कमरे हरे-भरे एकड़ में गुच्छों में फैले हुए हैं। इनमें से प्रत्येक क्लस्टर एक विशेष पूल के साथ-साथ बारबीक्यू और निजी पार्टियों के लिए व्यक्तिगत डेक के साथ आता है। आईटीसी होटल्स द्वारा जारी एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है, परिवारों और दोस्तों के एक साथ यात्रा करने और मेहमानों के अपने करीबी लोगों के साथ छोटे समूहों में छुट्टियां मनाने की प्रवृत्ति के साथ, एकाया आवास डिजाइन खुद को अधिक अनुकूलन के लिए उधार देते हैं।

मेहमानों के लिए एकाया की सुविधाओं में 7,500 वर्ग फुट में फैला एक जिम और स्पा, युवा वयस्कों के लिए 1,000 वर्ग फुट का ओलीज क्लब और एक तापमान नियंत्रित स्विमिंग पूल शामिल हैं। लक्जरी होटल के अन्य आकर्षण आईटीसी के प्रसिद्ध खाद्य और पेय पदार्थ होंगे, जिनमें प्रसिद्ध शाकाहारी रेस्तरां, रॉयल वेगा और लोकप्रिय कबाब और र्कुी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link