अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौत के मामले में CM योगी नाराज, अफसर तलब, बड़ी कार्रवाई की तैयारीcm yogi adityanath may be take big action over Illegal liquor death in aligarh upns

79

अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौत के मामले में CM योगी नाराज (File photo)

अलीगढ़ (Aligarh) के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत (Death) हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव के ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में जहरीली शराब (Illicit Liquor) पीने से 8 लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)के तेवर बेहद सख्त हैं. उन्होंने गृह तथा आबकारी विभाग के शीर्ष अधिकारियों को अपने सरकारी आवास पर तलब किया है. माना जा रहा है कि वह इस प्रकरण में बेहद सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. माना जा रहा है कि इस प्रकरण में सभी दोषी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो सकती है. उनका निदेश है कि अगर इन सभी ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी है तो ठेका सीज करें. इतना ही नहीं दोषियों की संपत्ति जब्त कर नीलाम करें. उससे जो भी धनराशि मिले, उसे मुआवजा के रूप में सभी मृतकों के परिवार के लोगों को प्रदान किया जाए. UP: प्रतापगढ़ में चोरों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से सिपाही घायल गौरतलब है कि अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव के ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी. मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर अफसर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने देसी शराब के ठेके को सील करा दिया है. साथ ही शराब के सैंपल लिए जा रहे हैं. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि लोगों की मौत कैसे हुई? क्या ठेके पर नकली शराब बेची जा रही?







Source link