अपने साथियों के साथ सागर को डंडे से पीटते नजर आए पहलवान सुशील, वीडियो आया सामने Caught on Camera Olympian Sushil Dhankad Kumar Attacking Wrestler Sagar Who Died Later video viral

269

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशील कुमार अपने साथियों के साथ सागर को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे है.

पहलवान सुशील कुमार का वायरल वीडियो (Photo Credit: (फोटो-NewsNation))

नई दिल्ली:

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशील कुमार अपने साथियों के साथ सागर को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे है. वीडियो में छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दर्जनों लोग नजर आ रहे हैं जिसमें काला आसौदा गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों भी हैं. पुलिस का आरोप है कि वीडियो में सुशील भी मौजूद है. वीडियो में सागर पहलवान जमीन पर पड़े हैं और हाथ जोड़ते देखे जा सकते हैं. वीडियो में एक शख्स हथियार पिस्टल या रिवॉल्वर या देशी कट्टेनुमा हथियार लिए नजर आ रहा है. बदमाशों के हाथ मे लाठी डंडे हॉकी स्टिक भी है.

वीडियो में सागर के अलावा एक अन्य शख्स को भी सुशील के साथी मारपीट करते नजर आ रहे हैं. कूछ सफेद रंग की गाड़ियां भी नजर आ रही है पुलिस का दावा है यह नीरज बवानिया और काला गैंग के बदमाशों की गाड़ियां हैं. बता दें कि इस वीडियो की FSL रोहणी में फोरेंसिक जांच भी हुई जिसमें पाया गया यह वीडियो असली है और मोबाइल से बनाया गया है.

बता दें कि 4 मई को, छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए थे. इस विवाद में घायल 23 वर्षीय सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. इसके बाद दिल्ली की एक अदालत ने कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) भी जारी किया था. दिल्ली पुलिस ने 2008 बीजिंग ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक और 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाले कुमार के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया था.

और पढ़ें: सुशील पहलवान और अजय बक्करवाला को दिल्ली पुलिस भटिंडा लेकर गई

गौरतलब है कि पहलवान सुशील कुमार को रविवार को साथी पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें दिल्ली की एक कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. उन पर हत्या, उगाही और आपराधिक साजिश रचने का आरोप है. पहलवान धनखड़ की मौत के बाद कुमार को 18 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, कुमार ने 18 दिनों तक पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा की यात्रा की थी.

ओलंपियन सुशील कुमार को रविवार सुबह दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह कुछ नकदी लेने आया था और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी से उसने स्कूटी भी उधार ली थी. दिल्ली पुलिस ने कुमार पर एक लाख रुपये और उसके सहयोगी अजय पर 50,000 रुपये के इनाम रखा था. सुशील कुमार को दिल्ली की एक अदालत ने छह दिन की हिरासत में भेज दिया था. 18 मई को कुमार ने नई दिल्ली की रोहिणी अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन अदालत ने इसे खारिज कर दिया.



संबंधित लेख

First Published : 28 May 2021, 09:48:03 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link