अचानक चक्कर खाकर नाले में गिरा सफाईकर्मी, शव बरामद – News18 Hindi

23

हरदोई. हरदोई (hardoi) के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक सफाई कर्मी (sweeper) की नाले में डूब कर मौत हो गई. मृतक सफाई कर्मी बीमार बताया जा रहा था और नाले के बगल में चबूतरे पर बैठा था, तभी उसे चक्कर आ गया और वह नाले के खुले हिस्से में जा गिरा. नाले में गिरने की वजह से डूबने से उसकी मौत हो गई. कुछ बच्चों ने उसे नाले में गिरते हुए देखा था, जिसके बाद बच्चों की सूचना पर जब नाले की तलाशी ली गई तो मृतक सफाई कर्मी का डूबा हुआ शव नाले में पड़ा मिला. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

बताया गया है कि शहर कोतवाली के वैटगंज मोहल्ले में बने नए नाले के कोने पर पत्थर नहीं रखा था. इसी पर ही बगल में बने चबूतरे पर मोहल्ले का ही रहने वाला अर्जुन नाम का एक सफाई कर्मी बैठा था. अर्जुन की कुछ तबीयत खराब चल रही थी और इसी बीच अचानक उसे चक्कर आया और वह खुले हुए नाले के अंदर जा गिरा.

नाले के अंदर उसको गिरता हुआ देखकर मोहल्ले के कुछ बच्चों ने देखा था. जिसके बाद उन बच्चों ने मोहल्ले के लोगों को सूचना दी. आनन-फानन में मौके पर भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे कुछ स्थानीय सफाई कर्मियों ने नाले में घुसकर जब खोजबीन की तो नाले के अंदर औंधे मुंह डूबा हुआ सफाई कर्मी का शव बरामद किया गया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link