अचानक घड़ियाल देख उड़ गए होश.. फिर जो हुआ..Alligator found by a woman who went fishing

29

अमेरिका(America)के फ्लोरिडा की है. वहां एक महिला ने टिकटॅाक पर वीडियो अपलोड़ किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 20 मीलियन व्यूज मिल चुके हैं. महिला ने लिखा है कि मंजर बहुत ही डरावना था.

पानी में घड़ियाल (Photo Credit: social media)

highlights

  • दोस्तों के साथा मछली पकड़ने गई थी महिला
  • झील के अंदर छिपा बैठा था घड़ियाल
  •  पूरे ट्रिप की निकल गई हवा 

 

New delhi:

आप दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने समर ट्रिप (sumer trip) पर गए हों. ट्रिप का इंजॅाय कर रहे हों. अचानक ही पैरो में घड़ियाल दिखाई दे क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया( social media) पर जमकर वायरल हो रहा है. अमेरिका की रहने वाली महिला अपने दोस्तों के साथ (sumer trip) पर गई थी. पूरी टीम मछली पकड़ने में बिजी थी और चिल कर रही थी. इसी बीच पैरों की और निंगाह जाती है तो घड़ियाल को पाती है. घड़ियाल को पैरों में देखते ही महिला के होश उड़ गए. हालाकि उसकी चीख निकलते ही दोस्त ने महिला को पानी से बाहर खींच लिया. लेकिन महिला ने यह एडवांटेज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए लिखा है कि एक बार को लगा कि उसकी जान ही निकल गई.

दरअसल, कहानी अमेरिका(America)के फ्लोरिडा की है. वहां एक महिला ने टिकटॅाक पर वीडियो अपलोड़ किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 20 मीलियन व्यूज मिल चुके हैं. महिला ने लिखा है कि मंजर बहुत ही डरावना था. उसे कुछ देर को लगा ता घड़ियाल उसे निगल जाएगा. लेकिन सबकुछ ठीक रहा. हां समर ट्रिप sumer trip) जरुर खराब हो गया. क्योंकि घड़ियाल को पैरों में पाकर हम सभी डर गए थे. क्योंकि यह सब अचानक हुआ. जब उन्हे घड़ियाल दिखा उस वक्त पूरी टीम मछली पकड़ने में बिजी थी. घटना के बाद उन्हे पूरा ट्रिप कैंसिल कर वापस लौटना पड़ा.

करीब 20 सैकेंड के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है. शुरुवात में तो कोव टिकटॅाक पर ही वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद इंस्टाग्राम व अन्य़ प्लेटफॅार्म पर भी वीडियो अपलोड किया जा चुका है. जहां काफी रेसपॅांस मिल रहा है. साथ ही कमेंट भी लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जब मछली पकड़ने गए थे तो घड़ियाल भी आ सकता है, इतना पता तो पहले से होता है. खैर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.



संबंधित लेख

First Published : 17 Aug 2021, 11:23:01 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link