अंबानी की बिल्डिंग के सबसे ऊपर बने हैलिपैड: ‘अंबानी के हेलीपैड के लिए बीजेपी ने रचा ड्रामा’, नाना पाटोले ने लगाए बीजेपी पर गंभीर आरोप – bjp has hatched this conspiracy of parking scorpio with gelatin rods near ambani house so that he could get noc for helipad

41

हाइलाइट्स:

  • अंबानी की बिल्डिंग के सबसे ऊपर बने हैलिपैड को इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं
  • हैलिपैड इस्तेमाल करने की मंजूरी दिलाने के लिए विस्फोटकों भरी गाड़ी पार्क कराने का षड्यंत्र बीजेपी ने रचा
  • यह दावा बुधवार को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पाटोले ने किया
  • पाटोले बोले 2009 में अनिल के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी पैदा करके किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी

मुंबई
उद्योगपति मुकेश अंबानी की बिल्डिंग के सबसे ऊपर बने हैलिपैड को इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं मिल रही है, इसलिए उनकी सुरक्षा को खतरा बताकर हैलिपैड इस्तेमाल करने की मंजूरी दिलाने के लिए उनके घर के बाहर विस्फोटकों भरी गाड़ी पार्क कराने का षड्यंत्र बीजेपी ने रचा है। यह दावा बुधवार को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस के विधायक नाना पाटोले ने किया।

पाटोले ने सवाल उठाया कि मुकेश अंबानी की बिल्डिंग से एक किलोमीटर की दूरी पर जिलेटिन के साथ जो स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है, वह आखिर वहां तक पहुंची कैसे? क्योंकि, अंबानी को केंद्र सरकार, राज्य सरकार की सिक्योरिटी मिली हुई है। इसके अलावा, उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी भी बहुत पुख्ता है। पाटोले ने यह भी याद दिलाया कि 2009 में अनिल के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी पैदा करके किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। इस केस में भी जिस व्यक्ति का नाम सामने आया था, उसकी भी इसी तरह अचानक मौत हो गई थी।

बता दें कि अनिल की कंपनी की रिपोर्ट दर्ज होने के 5 दिन बाद, 28 अप्रैल 2009 को हैलिकॉप्टर के टेक्नीशियन भरत बोर्गे की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। पाटोले ने आरोप लगाया कि बीजेपी राष्ट्र और महाराष्ट्र की जनता से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा नहीं होने देना चाहती, इसलिए भी उसने सदन में मंगलवार को यह सारा ड्रामा किया।

Source link